Jio Infinity UltraVision Pro

Jio Infinity UltraVision Pro: आज रात 12 बजे से शुरू होगी धमाकेदार सेल, सिर्फ ₹999 में – 12 महीने तक 5G इंटरनेट और फ्री कॉलिंग Full Information

Jio Infinity UltraVision Pro: आज रात 12 बजे से शुरू होगी धमाकेदार सेल, सिर्फ ₹999 में – 12 महीने तक 5G इंटरनेट और फ्री कॉलिंग Full Information

Join On Telegram

Jio Infinity UltraVision Pro: नमस्कार दोस्तों, हमारे आज के इस आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है, जल्द ही जियो कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा।

इस बढ़ती तकनीक में हर दिन नए स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। आज के समय में अगर आप स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो आपको हर जगह सिर्फ 5G स्मार्टफोन ही देखने को मिलेंगे। ऐसे में स्मार्टफोन बनाने वाली सभी कंपनियां अब नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं।

Jio Infinity UltraVision Pro
Jio Infinity UltraVision Pro

भारत की सबसे बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी जियो की तरफ से एक बहुत ही खुशखबरी सामने आ रही है क्योंकि जल्द ही जियो कंपनी भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम जियो इनफिनिटी अल्ट्राविजन प्रो होगा। मात्र ₹5000 की शुरुआती कीमत के साथ आने वाला यह नया स्मार्टफोन ढेर सारे लग्जरी फीचर्स के साथ आता है। आइए जानते हैं इसकी पूरी जानकारी, अंत तक बने रहें।

Jio Infinity UltraVision Pro स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

जियो कंपनी की ओर से आने वाले इस डिवाइस में 12 जीबी रैम, 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा, यह काफी प्रीमियम दिखता है। साथ ही इसने ग्राहकों के दिलों में जगह बना ली है। कंपनी की इस रणनीति से ग्राहकों को बेहद कम कीमत में जबरदस्त 5जी स्मार्टफोन मिलने वाला है।

Jio Infinity UltraVision Pro स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

जियो इनफिनिटी अल्ट्राविजन प्रो स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस पावरफुल 5जी स्मार्टफोन में 6.36 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें फास्ट 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोल्यूशन भी मिलता है। इसके अलावा अगर आप दिन में इस स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो इसकी पीक ब्राइटनेस 3000 निट्स है।

Jio Infinity UltraVision Pro जबरदस्त गेमिंग प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में गेमिंग के लिए बेहद पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 से लैस है। आप इस प्रोसेसर के साथ बड़े से बड़े मोबाइल गेम को आसानी से प्रबंधित कर सकते हैं।

Jio Infinity UltraVision Pro रैम और स्टोरेज

जियो कंपनी के जियो इनफिनिटी अल्ट्राविजन प्रो 5जी स्मार्टफोन में 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज LPDDR4X है। इसके अलावा बैटरी परफॉर्मेंस की बात करें तो फोन में 4310mAh की बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया गया है, जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 200 वॉट का फास्ट चार्जर मिलता है।

जियो कंपनी का दावा है कि यह 5जी स्मार्टफोन सिर्फ 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। एक बार चार्ज करने पर आप इस स्मार्टफोन से 6 घंटे तक गेमिंग, 8 घंटे तक गाने सुनने और 12 घंटे तक नॉर्मल मल्टी टास्किंग कर सकते हैं।

Jio Infinity UltraVision Pro कैमरा क्वालिटी

जियो कंपनी की ओर से आने वाला यह स्मार्टफोन दमदार कैमरे ऑफर करता है, जो 50MP + 13MP + 10MP ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 10 मेगापिक्सल का माइक्रो शूटर होगा। वीडियो कॉल करने और सेल्फी लेने के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल किया गया है।

Jio Infinity UltraVision Pro इस दिन होगा लॉन्च

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि जियो कंपनी की ओर से आने वाले इस 5जी स्मार्टफोन को 2025 तक लॉन्च किए जाने की संभावना जताई गई है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत ₹10000 के आसपास हो सकती है और डिस्काउंट ऑफर के साथ यह स्मार्टफोन आपको केवल ₹8000 की कीमत में मिल जाएगा।

लेकिन ध्यान दें, फिलहाल इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। उपरोक्त सभी जानकारी हमें इंटरनेट और सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। यह चैनल Jio Infinity UltraVision Pro के बारे में कोई दावा नहीं करता है।

Important Links

Join Our Telegram Group Click Here
Conclusion (निष्कर्ष):- Jio Infinity UltraVision Pro 

Friends ये थी आज के Jio Infinity UltraVision Pro के बारे में पूरी जानकारी, इस Post में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है| ताकि इस लेख में आपके Jio Infinity UltraVision Pro से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी Friends अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Jio Infinity UltraVision Pro संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
SSC GD New Exam Date 2024: की नई परीक्षा तिथि घोषित, परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव भारतीय मानक ब्यूरो भर्ती का नोटिफिकेशन जारी सैलरी 75000, आवेदन 19 जनवरी तक यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60244 पदों पर नई भर्ती, आवेदन फॉर्म भरना शुरू भारतीय सामाजिक परिषद ने एलडीसी सहित विभिन्न प्रकार के पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया Jio Free Recharge Link 2024: इस लिंक से करें जियो का फ्री रिचार्ज