Komaki XOne

Komaki XOne: गणेश चतुर्थी का बड़ा तोहफा, Komaki XOne इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹15,000 की छूट Full Information

Komaki XOne: गणेश चतुर्थी का बड़ा तोहफा, Komaki XOne इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹15,000 की छूट Full Information

Join On Telegram

Komaki XOne: अगर आप इस गणेश चतुर्थी त्योहार पर अपने लिए नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आप सभी के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर कोमाकी कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों के लिए जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लागू किया है।

Komaki XOne
Komaki XOne

कंपनी की तरफ से आने वाला कोमकी एक्सवन स्कूटर भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है। इसके अलावा इसमें मिलने वाली शानदार रेंज, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे हैं। अगर आपका बजट ₹50,000 के आसपास ही रहने वाला है तो खुश हो जाइए क्योंकि आपको डिस्काउंट ऑफर के साथ इस स्कूटर को खरीदने का मौका मिल रहा है।\

Komaki XOne इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी की तरफ से आने वाले इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट साइड पर कुछ नए ग्राफिक एलिमेंट्स का इस्तेमाल किया गया है। इसकी जबरदस्त दिखने वाली एलईडी हेडलाइट किसी राक्षस की तरह दिखती है। इसमें ईजीआई डिजाइन भी है जो आपको यामाहा के स्कूटर में देखने को मिलता है। इस स्कूटर का वजन करीब 120 किलोग्राम होने वाला है और इसे खासतौर पर लड़कियों के लिए बनाया गया है।

सस्ती कीमत में मिलेगी शानदार रेंज

इसके प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, कंपनी की ओर से आने वाले Komaki XOne Electric Scooter ने लिथियम-आयन बैटरी पैक जोड़ा है, जिसका आउटपुट 1.68 kWh है। साथ ही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज निकालने वाला है और इसे चार्ज होने में 6 घंटे का समय लगता है। कंपनी ने इस स्कूटर पर पूरे 4 साल की वारंटी का ऑफर दिया है।

यह लिथियम-आयन बैटरी पैक के साथ आता है और रिमूवेबल बैटरी के साथ इसे चार्ज करना भी बहुत आसान हो जाता है। खासकर अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के लिए यह स्कूटर किसी वरदान से कम नहीं है। इसके साथ ही इसकी बैटरी IP68 रेटिंग के साथ आती है, जो इसे डैमेज होने से बचाती है।

स्कूटर के जबरदस्त फीचर्स

यहां आपको सभी की सुविधा के लिए स्लिप स्टार्ट बटन, फास्ट चार्जिंग सुविधा, एलईडी टेललाइट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, पैसेंजर फुटरेस्ट देखने को मिलता है। इसके अलावा इसके अंदर डिस्प्ले जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट साइड और रियर साइड में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जिससे आपकी सेफ्टी और भी बढ़ जाती है।

इस स्कूटर की कीमत है बहुत ही कम

भारतीय बाजार में Komaki XGT X One इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹65,000 होने वाली है, लेकिन इस गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर आपको ₹15,000 का पूरा डिस्काउंट दिया जा रहा है। और डिस्काउंट ऑफर लागू होने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल ₹50,000 की कीमत पर अपने घर ला सकते हैं। अगर आपको फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स वाला एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मौका मिल रहा है तो आपको इसे जरूर खरीदना चाहिए। लेख में बने रहने के लिए धन्यवाद।

Important Links

Join Our Telegram Group Click Here
Conclusion (निष्कर्ष):- Komaki XOne 

Friends ये थी आज के Komaki XOne के बारे में पूरी जानकारी, इस Post में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है| ताकि इस लेख में आपके Komaki XOne से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी Friends अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Komaki XOne संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
SSC GD New Exam Date 2024: की नई परीक्षा तिथि घोषित, परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव भारतीय मानक ब्यूरो भर्ती का नोटिफिकेशन जारी सैलरी 75000, आवेदन 19 जनवरी तक यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60244 पदों पर नई भर्ती, आवेदन फॉर्म भरना शुरू भारतीय सामाजिक परिषद ने एलडीसी सहित विभिन्न प्रकार के पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया Jio Free Recharge Link 2024: इस लिंक से करें जियो का फ्री रिचार्ज