Reliance Jio Plan Latest

Reliance Jio Plan Latest : दुनिया का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान! मात्र 479 में 3 महीने सबकुछ फ्री चलाओ

Reliance Jio Plan Latest : दुनिया का सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान! मात्र 479 में 3 महीने सबकुछ फ्री चलाओ

Join On Telegram

Reliance Jio Plan Latest: रिलायंस जियो को भारत के टेलीकॉम सेक्टर की सबसे अच्छी कंपनियों में से एक माना जाता है और हाल ही में कंपनी ने अपने कुछ प्रमुख रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी, हालांकि इसका ज्यादा असर नहीं

Reliance Jio Plan Latest
Reliance Jio Plan Latest

पड़ा था, ग्राहकों को फिर से लुभाने के लिए कंपनी की ओर से कुछ नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए, जिनकी जानकारी आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बताने जा रहे हैं।

हालिया बदलाव

पिछले महीने रिलायंस जियो कंपनी द्वारा अपने सभी रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में 25% तक की बढ़ोतरी की गई थी, जिसके कारण कई ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा था, हालांकि, अब इस समस्या को उजागर करने के लिए, कंपनी अपने ग्राहकों को नए रिचार्ज प्लान का लाभ प्राप्त करने जा रही है।

479 रुपये का नया प्लान

रिलायंस जियो कंपनी ने 479 का नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत आप सभी को निम्नलिखित सुविधा मिलती है।

  • 6 जीबी कुल डेटा
  • 1000 एसएमएस
  •  84 दिनों की वैधता
  • असीमित वॉयस कॉल
  • जियो के एंटरटेनमेंट ऐप्स, ऑनलाइन स्टोरेज सर्विस और मूवी देखने की सुविधा बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के।

यह रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए एक क्लास ऑप्शन साबित हो सकता है जिन्हें ज्यादातर इंटरनेट की जरूरत होती है और लंबी वैलिडिटी चाहिए।

799 रुपये का प्रीमियम प्लान

इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक और आकर्षक रिचार्ज लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 799 होने वाली है, इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको निम्नलिखित सुविधा मिलने वाली है।

  • 84 दिनों की वैधता
  • प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा
  • प्रति दिन 100 एसएमएस
  • असीमित वॉइस कॉल
  • जियो के एंटरटेनमेंट ऐप्स, ऑनलाइन स्टोरेज सर्विस और मूवी देखने की सुविधा का फायदा मिलने वाला है।

यह रिचार्ज प्लान खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जिन्हें अतिरिक्त इंटरनेट डेटा की जरूरत है, आप भी इस रिचार्ज प्लान को खरीद सकते हैं।

प्लान्स की तुलना

479 रुपये का रिचार्ज प्लान खासतौर पर उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जिन्हें ज्यादा इंटरनेट की जरूरत नहीं है जो कम इंटरनेट से खुश हैं और 799 का नया रिचार्ज प्लान खास तौर पर उनके उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जिन्हें ज्यादा इंटरनेट खपत की जरूरत होती है..

अतिरिक्त लाभ

जियो के इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको जियो क्लाउड, जियो सिनेमा, जियो टीवी एप्लीकेशन जैसे कई सोशल मीडिया एप्लीकेशन का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में मिलने वाला है जिसके जरिए आप एंटरटेनमेंट का फायदा उठा सकते हैं और इस सुविधा की वजह से आपके एंटरटेनमेंट एरिया में काफी सारे प्लेटफॉर्म्स को इसका फायदा मिलने वाला है।

कैसे करें रिचार्ज?

ग्राहक ऊपर बताए गए रिचार्ज प्लान के हिसाब से कई बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं, अगर आप इस रिचार्ज प्लान को खरीदना चाहते हैं तो अपने स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर की मदद से माय जियो एप्लीकेशन डाउनलोड करें और कोई भी चुनिंदा रिचार्ज प्लान खरीदें।

ये रिलायंस जियो कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए कुछ नए रिचार्ज प्लान हैं, जिनकी वजह से यूजर्स को उनकी सुविधा और जरूरत के हिसाब से बेनिफिट्स मिलते हैं, यह एक विशेष रूप से डिजाइन किया गया रिचार्ज प्लान है, अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं, तो आप इसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं। लेख में बने रहने के लिए धन्यवाद।

Important Link

Join Telegram Group Click Here
Conclusion (निष्कर्ष):- Reliance Jio Plan Latest  

Friends ये थी आज के Reliance Jio Plan Latest के बारे में पूरी जानकारी, इस Post में हमने आपको इसकी पूरी जानकारी देने की कोशिश की है| ताकि इस लेख में आपके Reliance Jio Plan Latest से संबंधित सभी सवालों के जवाब दिए जा सकें|

हमें उम्मीद है कि यह आर्टिकल आपको अच्छी लगी होगी Friends अगर आपको इससे जुड़ी कोई भी सवाल है तो या फिर आपके मन में किसी भी प्रकार से Reliance Jio Plan Latest संबंधित कोई भी प्रश्न है तो आप हमें Comment box मैं कमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके सभी सवालों का जवाब देंगे…

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
SSC GD New Exam Date 2024: की नई परीक्षा तिथि घोषित, परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव भारतीय मानक ब्यूरो भर्ती का नोटिफिकेशन जारी सैलरी 75000, आवेदन 19 जनवरी तक यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60244 पदों पर नई भर्ती, आवेदन फॉर्म भरना शुरू भारतीय सामाजिक परिषद ने एलडीसी सहित विभिन्न प्रकार के पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया Jio Free Recharge Link 2024: इस लिंक से करें जियो का फ्री रिचार्ज