IREDA Share Price

IREDA Share Price : जानकारों ने की इसे लेकर बड़ी भविष्यवाणी, ₹300 पार करने की बात कही जाएगी!

IREDA Share Price को लेकर एक्सपर्टस ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी , कहा जाएगा ₹300 के पार!

Join On Telegram

IREDA Share Price रिपोर्ट के मुताबिक पिछले एक साल में IREDA के शेयरों ने 300% का जबरदस्त रिटर्न दिया है, इस साल कंपनी के मुनाफे में भी 30 फीसदी तक की बढ़त देखने को मिली है, लेकिन अब कुछ ब्रोकरेज फर्मों का कहना है कि IREDA के शेयरों में और भारी गिरावट देखने को मिल सकती है। वहीं, कुछ मार्केट एक्सपर्ट्स ऐसे भी हैं जिनका मानना है कि इरेडा यहां से 300 रुपये के लक्ष्य को पार कर सकती है। अलग-अलग एक्सपर्ट्स की अलग-अलग राय और राय होती है, तो आइए जानते हैं किन एक्सपर्ट्स ने क्या राय दी है?

IREDA Share इस फर्म को अभी भी हैं भरोसा

IREDA Share Price एक तरफ गिरावट के बाद आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने भी इस समय आश्वासन दिया है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने 330 रुपये तक का टार्गेट प्राइस तय किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘Buy रेटिंग’ भी दी है। इस फर्म के मुताबिक यह शेयर भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करेगा। वित्त वर्ष 2025 और वित्त वर्ष 26 में सीएजीआर 30 प्रतिशत रहने की उम्मीद है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट की ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि इरेडा आने वाले दिनों में अपने निवेशकों को बंपर दे सकती है।

IREDA Share Price
IREDA Share Price

Share मार्किट के एक्सपर्ट रवि सिंह की सलाह

IREDA Share बाजार विशेषज्ञ रवि सिंह ने बताया कि जो लोग लंबे समय तक शेयर में निवेश बनाए रखना चाहते हैं, उनके लिए 330 रुपये का लक्ष्य रखा जा सकता है। सलाह के अनुसार, निवेशक ₹250- ₹260 की सीमा में खरीद सकते हैं। वहीं, हम आपको ₹240 का स्टॉप लॉस बनाए रखने की सलाह देते हैं। उनका कहना है कि IREDA के शेयर वापस ₹255 की ओर जा सकते हैं, हम इसकी उम्मीद कर सकते हैं। अपने एक दर्शक के सवाल के जवाब में सिंह ने कहा, ‘जब कोई शेयर 100-150 पर्सेंट का रिटर्न देता है तो पहला कदम निवेशकों के लिए रिटर्न लाना होना चाहिए।

IREDA रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (RSI) का स्तर हैं ऊंचा

IREDA Share Price आईआरईडीए का रिलेटिव स्ट्रेंथ इंडेक्स (आरएसआई), जो 70 ‘ओवरबाय’ क्षेत्र से ऊपर कारोबार कर रहा था, अब फिसल गया है और नीचे आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक आरएसआई 85 पर था, जो अब घटकर 59.7 पर आ गया है.

शेयर खरीदने से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें, हमारा यह आर्टिकल आपको शेयर बाजार से जुड़ी खबरों की जानकारी देने में मदद करेगा।

Important Link

Join Our Telegram Group Click here
demet account link Click here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

x
SSC GD New Exam Date 2024: की नई परीक्षा तिथि घोषित, परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव भारतीय मानक ब्यूरो भर्ती का नोटिफिकेशन जारी सैलरी 75000, आवेदन 19 जनवरी तक यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60244 पदों पर नई भर्ती, आवेदन फॉर्म भरना शुरू भारतीय सामाजिक परिषद ने एलडीसी सहित विभिन्न प्रकार के पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया Jio Free Recharge Link 2024: इस लिंक से करें जियो का फ्री रिचार्ज