Jio 4G Sim Sa Chala Ga 5G

क्या Jio 4G Sim sa Chala ga 5G? जानिए कीमत और लॉन्च की तारीख की जानकारी

क्या Jio 4G Sim sa Chala ga 5G? जानिए कीमत और लॉन्च की तारीख की जानकारी

Join On Telegram

Jio 4G Sim sa Chala ga 5G:- 5G रेंज की बिक्री समाप्त हो गई है। डिपेंडेंस जियो ने इस सेल में सबसे ज्यादा बोली लगाई और सबसे खास रेंज भी खरीदी। आपको बता दें कि भारत में जल्द ही 5जी की व्यवस्था शुरू होने वाली है। इस कहानी में, हम आपको शुरुआत, शहर के नाम और 5G सहायता की लागत के दिन से जुड़ी हर सूक्ष्मता के बारे में बताएंगे।

भारत में निर्भरता Jio 5G: भारत में 5G रेंज की बिक्री समाप्त हो गई है। इसी तरह हर एक संगठन को रेंज नामित किया जा रहा है। आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने सबसे खास ऑफर को इस क्लोजआउट में रखा है और साथ ही सबसे शानदार रेंज भी खरीदी है। बंद के खत्म होने के बाद से देश में 5जी सपोर्ट का बेसब्री से इंतजार है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल अक्टूबर या नवंबर में लगातार 5G व्यवस्थाएं बंद की जाएंगी। इस स्टोरी में आज हम आपको Reliance Jio 5G से जुड़े सभी डेटा देंगे। इस कहानी में, हम आपको शुरुआत, शहरी समुदायों के ठहरने और Jio 5G की लागत के लिए दिन से जुड़े सभी डेटा देंगे।

निर्भरता Jio 5G लॉन्च की तारीख

फिलहाल रिलायंस ने इससे जुड़ी कोई अथॉरिटी डेटा नहीं दिया है। हालांकि, हाल ही में मुकेश अंबानी ने भारत में जल्द ही 5जी सपोर्ट भेजने पर चर्चा की है। रिपोर्टों के अनुसार, संगठन इस सहायता को भारत में 15 अगस्त को भेज सकता है। निर्भरता जल्द ही कई मेट्रो शहरी समुदायों में अपनी 5G सहायता के पायलट परीक्षण का नेतृत्व करने जा रही है। यह पायलट परीक्षण 2 से 3 चरणों में पूरा किया जाएगा और उसके बाद यह सहायता पूरे देश में पहुंचाई जाएगी।

पहली मदद काफी देर में उपलब्ध हो जाएगी

Jio 4G Sim Sa Chala Ga 5G
Jio 4G Sim Sa Chala Ga 5G

डिपेंडेंस जियो ने देश के 22 सर्किलों के लिए 5जी ग्रुप खरीदे हैं और इन शहरी इलाकों में कंपनी जल्द ही अपनी 5जी सर्विस देगी। रिपोर्टों के अनुसार, संगठन शुरुआत में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, चेन्नई, लखनऊ, हैदराबाद, अहमदाबाद और जामनगर में अपनी 5G सहायता भेजेगा। इन 9 शहरी समुदायों के बाद, संगठन जल्द ही पुणे, चंडीगढ़, गुरुग्राम और गांधीनगर जैसे शहरी क्षेत्रों में रवाना होगा। आपको बता दें कि संगठन ने 1000 से अधिक शहरी समुदायों में 5जी भेजने की तैयारी पूरी कर ली है।

इस दिन मिलेगा जियो का 5जी सिम

अभी तक, संगठन ने यह खुलासा नहीं किया है कि क्या 5G सिम से 5G सहायता का उपयोग करने की उम्मीद की जाएगी। वैसे भी, सिम की आवश्यकता होने पर, संगठन इसे 5G सहायता भेजने के ठीक समय पर पेश करेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि 4जी सिम में भी 5जी सर्विस का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके लिए आपको बस अपने सिम में 5G री-एनर्जेट करना होगा।

जियो 5जी कीमत

5G सहायता 4G सहायता से अधिक महंगी नहीं होगी। 5जी सपोर्ट का इस्तेमाल करने के लिए आपको हर महीने 400 रुपये से 500 रुपये तक री-एनर्जेट करना पड़ सकता है।

Important Links:-
इसे भी पढ़े:-

Bihar Post Matric Scholarship New Update – 17 लाख आवेदनो मे से 3 लाख आवेदन रद्द, यहां जाने किन Students का आवेदन हुआ रद्द

Ayushman Bharat Golden Card List: इन लोगों को 5 लाख का ईलाज muft, देखें अपना नाम

5g sim jio 4g mobile main chalega,dual sim jio,dual sim airtel and jio,jio 4g hacks,free jio 4g sim,jio 4g speed hack,jio 4g sim support,4g sim 3g phone me kaise chalaye,jio 4g,jio sim,dual sim,jio call,esim jio,5g mobile me 4g sim chalega,4g sim 5g mobile me chalega,jio 5g in india launch date,dual sim 4g,galaxy uae,galaxy a32,4g phone main 5g sim chalega,5g sim 4g phone main chalega,is jiofi faster than jio sim,jio 4g volte,jio sim test

 

x
SSC GD New Exam Date 2024: की नई परीक्षा तिथि घोषित, परीक्षा में हुआ बड़ा बदलाव भारतीय मानक ब्यूरो भर्ती का नोटिफिकेशन जारी सैलरी 75000, आवेदन 19 जनवरी तक यूपी पुलिस कांस्टेबल के 60244 पदों पर नई भर्ती, आवेदन फॉर्म भरना शुरू भारतीय सामाजिक परिषद ने एलडीसी सहित विभिन्न प्रकार के पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया Jio Free Recharge Link 2024: इस लिंक से करें जियो का फ्री रिचार्ज